स्कॉटबॉलैंड

कैवर्न न्यूज

नैशविले के लिए सड़क

शुक्रवार, 6 मई 2022

द रोड टू नैशविले अब लिवरपूल इंटरनेशनल सॉन्ग कॉन्टेस्ट 2022 के लिए शुरू होता है।

दो म्यूजिक सिटी पावरहाउस, लिवरपूल और नैशविले, मानसिक स्वास्थ्य के लिए जागरूकता बढ़ाने के लिए एक साथ आ रहे हैं।
लिवरपूल इंटरनेशनल सॉन्ग कॉन्टेस्ट 2022 का लॉन्च सोमवार, 9 मई को है, जिसकी शुरुआत लिवरपूल के बीच लाइव स्ट्रीम लॉन्च के साथ होगी।ब्रिटिश संगीत अनुभव, और नैशविले, में लंगर डाले हुए हैंम्यूज़िशियन हॉल ऑफ़ फ़ेम एंड म्यूज़ियम।और आप लाइव ट्यून कर सकते हैंTUFFM.com

यह एक वैश्विक, ऐतिहासिक परियोजना है, जो नैशविले और लिवरपूल को एक साथ ला रही है
विविधता और समझ को बढ़ावा देते हुए मानसिक स्वास्थ्य के कलंक से जूझ रहे संगीतकारों और गीतकारों का समर्थन करें।
इन दोनों प्रतिष्ठित संगीत शहरों के महापौर मानसिक स्वास्थ्य का मुकाबला करने के लिए एक साथ आएंगे, साथ ही दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ गीतकारों की खोज में भी मदद करेंगे।

द रोड टू नैशविले - लिवरपूल इंटरनेशनल सॉन्ग कॉन्टेस्ट 2022 एक सात महीने की परियोजना है जो वैश्विक गीतकारों और संगीतकारों की मूल सामग्री को एक अद्वितीय बुनियादी ढांचे के साथ मानसिक स्वास्थ्य सेवाओं के साथ समर्थन करने के लिए उनके गीतों को गीत प्रतियोगिता की प्रक्रिया के दौरान प्रस्तुत करती है।

मई को मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता माह के रूप में चिह्नित करने के साथ, इस पहल को प्रज्वलित करने के लिए समय एकदम सही था। शहरों के बीच एकता के प्रदर्शन के रूप में, लिवरपूल के मेयर, जोआन एंडरसन और कैवर्न के निदेशक जॉन कीट्स, नैशविले के मेयर जॉन कूपर को संगीत इतिहास के ब्रिटिश आक्रमण युग से एक अमूल्य कलाकृति के रूप में पारित करेंगे, जो वास्तव में यह प्रकट करेगा कि शहर कैसे होंगे " साथ में आओ।"

पिछले साल, परियोजना . में हुई थीकैवर्न क्लब, 28 देशों से 20,000 से अधिक सबमिशन प्राप्त करना। उद्घाटन प्रतियोगिता के लिए शीर्ष पुरस्कार जेम्स होल्ट को उनके गीत "मेक माई डे" के लिए मिला। आप प्रदर्शन को फिर से जीवंत कर सकते हैंयहां.

लिवरपूल अंतर्राष्ट्रीय गीत प्रतियोगिता क्या है?

पिछले साल, लिवरपूल सिटी काउंसिल ने चैरिटी द्वारा बनाए गए इंटरनेशनल सॉन्ग फॉर काइंडनेस के समर्थन में भूमिका निभाई थीTUFF (विश्वास फाउंडेशन की एकता)युवा लोगों को सशक्त बनाने और अन्य संस्कृतियों के लिए स्वीकृति, समानता और सम्मान को बढ़ावा देने के लक्ष्यों का समर्थन करने के लिए।

लिवरपूल इंटरनेशनल सॉन्ग कॉन्टेस्ट एक ऐसा वाहन है जिसका इस्तेमाल भेदभाव और मानसिक स्वास्थ्य कलंक से निपटने के लिए किया जाता है, जो सबसे ज्यादा जरूरतमंद लोगों के लिए सहायता प्रदान करता है और विशेष रूप से रचनात्मक क्षेत्र में उन लोगों के लिए तैयार की गई मानसिक स्वास्थ्य सेवा के बुनियादी ढांचे को विकसित करता है।

2020/21 में लिवरपूल इंटरनेशनल सॉन्ग कॉन्टेस्ट के प्रतिभागियों को लिवरपूल सिटी क्षेत्र में 23 कार्यशालाओं में से एक में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया था, जिसे TUFFs म्यूजिक डिवीजन द्वारा वितरित किया गया था और TUFFs के सह-संस्थापक अन्ना प्रायर और डॉ शमेंद्र तलवार FRSA (प्रसिद्ध सामाजिक मनोवैज्ञानिक) और लिवरपूल के नेतृत्व में थे। आधारित निर्माता डेनियल ज़ेंडर बीएससी एमए (TUFFs हेड ऑफ़ म्यूज़िक)।

इन आकर्षक कार्यशालाओं ने संगीत, उत्पादन और मानवीय मूल्यों की शिक्षा प्रदान की। साथ ही मानसिक स्वास्थ्य पर शिक्षा और मानसिक स्वास्थ्य चिकित्सकों के साथ परामर्श प्रदान करना। इन-पर्सन वर्कशॉप में भाग लेने वाले हजारों लोगों के साथ-साथ, TUFF ने भाग लेने में असमर्थ लोगों के लिए पाठ्यक्रम का एक ऑनलाइन संस्करण भी पेश किया। इस ऑनलाइन डिजिटल प्रारूप ने लोगों को समान अवसर और एक से एक परामर्श प्रदान किया, जो उनकी आवश्यकताओं के अनुकूल सर्वोत्तम तरीके से दिया गया।

लिवरपूल के साथ संबंध इसलिए आया क्योंकि TUFF ने वैश्विक #KIND20 . विकसित किया
सामाजिक एकीकरण को प्रदर्शित करने और बढ़ावा देने के एक तरीके के रूप में अभियान, जो दुनिया भर में 6.5 मिलियन लोगों तक पहुंच गया। लिवरपूल में कैवर्न क्लब और अन्य संगठनों के साथ बातचीत के बाद, वे जॉन लेनन का 80 वां जन्मदिन मनाने के लिए एक अंतर्राष्ट्रीय गीत प्रतियोगिता के विचार के साथ आए।

यूनेस्को सिटी ऑफ़ म्यूज़िक के प्रमुख केविन मैकमैनस, शहर की ओर से शामिल थे और उन्होंने यहाँ के अंतिम कार्यक्रम में भाग लियाअक्टूबर 2021 में गुफा.