खेलखैरिडो.com

कैवर्न क्लब लाइव लाउंज

1960 के दशक में उनके द्वारा वहां किए गए शो को फिर से बनाने के लिए मर्सीबीट्स कैवर्न में लौट आए!

कैवर्न क्लब में मूल में से एक बहुत ही विशेष वार्षिक शो। वे अभी भी दुनिया भर में हजारों प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखते हैं, वे सबसे लोकप्रिय और प्रामाणिक साठ के दशक के बैंडों में से एक हैं, जो अभी भी 50 साल बाद भी प्रदर्शन कर रहे हैं!

मर्सीबीट्स 1960 के दशक की शुरुआत में लिवरपूल मर्सीबीट दृश्य से उभरा, द कैवर्न क्लब में बीटल्स, गेरी और पेसमेकर और अन्य सभी महान मर्सी बीट बैंड के साथ प्रदर्शन किया।

वर्तमान लाइन-अप है: टोनी क्रेन एमबीई (संस्थापक सदस्य) लीड वोकल्स और लीड गिटार, बिली किनस्ले (संस्थापक सदस्य) लीड वोकल्स और रिदम गिटार, बॉब पैकहम (1974 में शामिल हुए) बैकिंग वोकल्स और बास गिटार (पूर्व द गैल्विन्सर्स), लू रोसेन्थल (2000 में शामिल हुए) ड्रम,एड्रियन क्रेन (टोनी क्रेन का बेटा), कीबोर्ड और लीड गिटार (2000 में शामिल हुए) औरक्रिस हचिसन, कोआईबोर्ड और बैकिंग वोकल्स (2016 में शामिल हुए)।

मूल रूप से मावेरिक्स कहे जाने वाले टोनी क्रेन और बिली किंसले ने 1960 के अंत में अपना पहला बैंड बनाया और सितंबर 1961 में पैसिफिक बन गए। कैवर्न क्लब में बॉब वूलर, एमसी द्वारा फरवरी 1962 में उनका नाम बदलकर मर्सी बीट्स कर दिया गया। बाद में अप्रैल 1962 में, वे मर्सीबीट्स बन गए। अब तक क्रेन और किंसले गिटारवादक आरोन विलियम्स और ड्रमर जॉन बैंक्स के साथ जुड़ चुके थे।

उन्होंने फोंटाना के साथ एक रिकॉर्डिंग अनुबंध पर हस्ताक्षर किए और 1963 में "इट्स लव दैट रियली काउंट्स" के साथ उनका पहला हिट सिंगल था, इसके बाद 1964 में उनकी मिलियन-सेलिंग रिकॉर्डिंग "आई थिंक ऑफ यू" ने उन्हें अपना पहला गोल्ड डिस्क प्राप्त किया।

उनकी दो और बड़ी हिट रहीं, "डोन्ट टर्न अराउंड" और "विशिन' और होपिन'"। अन्य सफल रिकॉर्डिंग में "लास्ट नाइट", "डोन्ट लेट इट हैपन टू अस", "आई लव यू, यस आई डू", "आई स्टैंड ऐक्सेस्ड", "मिस्टर। मूनलाइट", "रियली मिस्टीफाइड" और "द फॉर्च्यून टेलर"। 1964 के अंत में किंसले समूह में लौट आए।

मर्सीबीट्स लिवरपूल के कैवर्न क्लब में नियमित रूप से दिखाई देते थे, और उस युग के किसी भी अन्य बैंड की तुलना में अधिक अवसरों पर बीटल्स के साथ दिखाई देते थे। वे विदेशों में भी सफल रहे, 1964 में जर्मनी और अमेरिका का दौरा किया और इतालवी टेलीविजन पर अपना मर्सीबीट्स शो किया।

1966 में क्रेन और किंसले ने मर्सीज़ नामक एक मुखर जोड़ी बनाई।उन्हें अपने पहले एकल, मैककॉय के "सॉरो" के कवर के साथ एक बड़ी हिट मिली, जिसे बाद में डेविड बॉवी ने कवर किया।

लाइव लाउंज कुछ अनारक्षित बैठने की जगह है। बैठने की गारंटी नहीं है और सभी शो के लिए उपलब्ध नहीं हो सकता है। यदि आप विकलांग हैं और कृपया सीट की आवश्यकता हैहमारे साथ संपर्क में जाओव्यवस्था करने के लिए अग्रिम में!

ज़्यादातर इवेंट 18 साल और उससे ज़्यादा के होते हैं, कृपया हमारा देखेंआयु नीति बुकिंग से पहले अधिक जानकारी के लिए। यदि आपके कोई प्रश्न हैं तो कृपयाहमारे साथ संपर्क में जाओ।

टिकट ले लोऔर इवेंट यहां देखें

अतिरिक्त लिंक